छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

बीजेपी नेता पर रेप के संगीन आरोप: अपने स्पा सेंटर में काम पर रखा था, एक्शन नहीं लेने पर एसपी ने टीआई को लगाई फटकार

Chhattisgarh Bilaspur spa center operator raped a girl: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भाजपा नेता पर दिल्ली से काम करने आई युवती से दुष्कर्म का आरोप लगा है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया, लेकिन मामला दर्ज नहीं किया जा रहा था। एसपी रजनेश सिंह के निर्देश पर मामला दर्ज किया गया। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

रायपुर निवासी विश्वजीत सेनगुप्ता (43 वर्ष) भाजपा किसान मोर्चा के संभागीय संयोजक रह चुके हैं। हालांकि, अब वे अखिल भारतीय भ्रष्टाचार निवारण समिति के पदाधिकारी हैं। वे बिलासपुर में व्यापार विहार के पास ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर चलाते हैं। कुछ समय पहले दिल्ली से 22 वर्षीय युवती काम की तलाश में यहां आई तो विश्वजीत ने उसे काम पर रख लिया। खाना खिलाने के बहाने होटल में ले जाने का आरोप शिकायत के मुताबिक विश्वजीत सेनगुप्ता शुक्रवार रात स्पा सेंटर में थे।

आरोप है कि वहां काम खत्म करने के बाद वे युवती को खाना खिलाने के बहाने ले गए। इस दौरान रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में दोनों ने खाना खाया। इसके बाद वह फिर से युवती को स्पा सेंटर ले गया।

पुलिस को दी गई दो शिकायतों में युवती ने आरोप लगाया है कि यहां मौका पाकर उसने उसे डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर नौकरी से निकलवाने और बदनाम करने की धमकी भी दी।

स्पा सेंटर से निकलते ही 112 पर किया फोन

आरोपी सुबह करीब 3 बजे तक युवती के साथ रहा। युवती करीब 5 बजे स्पा सेंटर से बाहर निकली, जिसके बाद उसने सीधे डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस उसे और आरोपी विश्वजीत को पकड़कर थाने ले आई।

युवती सुबह से दोपहर तक थाने में बैठी रही

इस दौरान युवती केस दर्ज कराने के लिए सुबह से दोपहर तक थाने में बैठी रही। आरोप है कि थाना प्रभारी अनिल अग्रवाल केस दर्ज करने में टालमटोल करते रहे। इसी बीच सूचना मिलने पर एसपी रजनेश सिंह ने अनिल अग्रवाल को फटकार लगाई और युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।इसके बाद हरकत में आए थाना प्रभारी ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button