छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

1500 रुपए के लिए मां को मार डाला: बेटे ने पैसे रखने दिए, तो मां राशन खरीदकर बना थी खाना, वारदात के बाद जंगल में छुपा

Chhattisgarh Bilaspur Son kills mother: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पैसों के लालच और गुस्से में एक कलयुगी बेटे ने महज 1500 रुपए के लिए अपनी वृद्ध मां की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। मां ने उन्हीं पैसों से उसके लिए राशन खरीदा था और खाना बनाया था, जो बेटे ने मां के पास रखे थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार 29 मई को थाना प्रभारी कोटा रजनीश सिंह को सूचना मिली कि ग्राम पतेता के कोरीपारा में एक महिला की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचे कोरीपारा में देखा तो महिला मृत अवस्था में पड़ी थी।

घटना के बाद वह जंगल में छिप गया

परिजनों से पूछताछ करने पर बताया गया कि प्रेम यादव उर्फ ​​सलसलहा यादव (34) ने अपनी मां कुंती बाई पत्नी स्वर्गीय मोहन लाल यादव (60) की मारपीट कर हत्या कर दी और जंगल की ओर भाग गया। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा प्रेम यादव पतेता-कोरी के जंगल में छिप गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने जंगल में सर्चिंग कर दो घंटे के भीतर आरोपी को पकड़ लिया।

दो घंटे में पकड़ा गया आरोपी

आरोपी के जंगल में छिपे होने की सूचना मिलने पर कोटा पुलिस ने तत्काल इलाके की घेराबंदी की और दो घंटे के भीतर ही आरोपी प्रेम यादव उर्फ ​​सलसलहा यादव को पतेटा-कोरी के जंगल में पकड़ लिया। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी बेटे ने अपनी मां कुंती बाई की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया।

बेटे ने बताया कि जब उसने 1500 रुपए वापस मांगे तो उसकी मां कुंती बाई ने कहा कि वह राशन खरीदने में खर्च कर चुकी है और उसके पास पैसे नहीं हैं। जब उसने पैसे देने से मना किया तो उसने ईंट से वार कर अपनी मां की हत्या कर दी और भाग गया।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button