छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

पूर्व जनपद अध्यक्ष की हत्या: छत्तीसगढ़ में अपराधियों ने चलती कार पर किया पथराव, कांच टूटने से सिर पर चोट आने से गई जान

Chhattisgarh Bilaspur Murder of former district president Balmukund Verma: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जांजगीर जिले के पूर्व जनपद अध्यक्ष और ट्रांसपोर्टर की बदमाशों ने हत्या कर दी। 23 मई की रात वे अपने परिवार के साथ कार से घर लौट रहे थे, तभी बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे पर बदमाशों ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया। बुधवार को उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने लूटपाट के लिए पथराव किया, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

परसदा लौटते समय हुई घटना जांजगीर-चांपा जिले के रेमंड परसदा निवासी बालमुकुंद वर्मा ट्रांसपोर्टिंग का काम करते हैं। 23 मई की शाम 6 बजे वे पूर्व जनपद अध्यक्ष रामचंद्र चंद्राकर और उनके परिवार के सदस्यों के साथ तखतपुर में रहने वाले रिश्तेदार के घर गए थे। वहां खाना खाने के बाद वे परसदा लौट रहे थे।

बाइपास रोड पर हुई घटना

वे सकरी से जांजगीर-चांपा बाइपास होते हुए मस्तूरी जा रहे थे, तभी सिल्फारी के पास सड़क किनारे खड़े कुछ युवकों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया। कार का कांच टूट गया। पत्थर लगने से कार की बीच वाली सीट पर बैठे रामचंद्र के सिर में गंभीर चोट आई। इस दौरान कार चला रहे बालमुकुंद ने कार की स्पीड कम कर दी और युवक बाइक से सृजन फैक्ट्री की ओर भाग निकले।

इलाज के दौरान मौत, अब हत्या का मामला दर्ज

इस घटना में घायल रामचंद्र को तोरवा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। 6 दिन तक इलाज के बाद बुधवार को उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। टीआई भारती मरकाम ने बताया कि मामले में दो आरोपियों को हत्या के प्रयास के आरोप में जेल भेजा गया है। घायल की मौत के बाद अब आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button