छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

मुर्गे की बलि चढ़ाई, फिर बच्चे का काट डाला गला: आंगन में सिर धड़ से किया अलग, फिर पत्नी के साथ सो गया, जानिए कैसे खुला कत्ल का राज ?

Chhattisgarh Balrampur sacrifice by slitting the throat of child: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक युवक ने अपने 4 साल के बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी. इससे पहले आरोपी ने मुर्गे की बलि चढ़ाई फिर बच्चे को मारा. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले आरोपी ने परिवार से कहा था कि वह किसी की बलि देगा. मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है.

Chhattisgarh Balrampur sacrifice by slitting the throat of child: जानकारी के मुताबिक, महुआडीह निवासी कमलेश नगेसिया (26) कुछ दिनों से बड़बड़ा रहा था. इसके बाद शनिवार की देर शाम वह चाकू लेकर घर के आसपास घूमने लगा. जब परिजनों ने उसे देखा तो मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण उस पर ध्यान नहीं दिया। रात को खाना खाने के बाद सभी लोग सोने चले गये.

पत्नी से कहा- बेटे की बलि चढ़ा दी

Chhattisgarh Balrampur sacrifice by slitting the throat of child: कमलेश नगेसिया की पत्नी भी दोनों बच्चों के साथ कमरे में चली गयी. सुबह करीब 4 बजे जब वह उठे तो देखा कि उनका बड़ा बेटा अविनाश (4) उनके पास नहीं है। इस पर उसने कमलेश से अविनाश के बारे में पूछा तो उसने बताया कि आंगन में उसकी बलि दे दी है।

पहले मुर्गे को काटा, फिर बच्चे का गला

Chhattisgarh Balrampur sacrifice by slitting the throat of child: यह सुनकर कमलेश की पत्नी दौड़कर आंगन में पहुंची तो वहां अविनाश का सिर कटा शव पड़ा हुआ था। पास ही एक मुर्गी भी मृत पड़ी थी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी कमलेश को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

Chhattisgarh Balrampur sacrifice by slitting the throat of child: पुलिस पूछताछ में कमलेश ने बताया कि उसने सबसे पहले घर के आंगन में मुर्गे का गला काटा. फिर वह कमरे में गया और वहां से अपने बड़े बेटे अविनाश को उठाकर आंगन में ले आया. जहां अविनाश की गला रेत कर बलि दे दी.

परिवार को बलि चढ़ाने की बात बताई थी, लेकिन ध्यान नहीं दिया

Chhattisgarh Balrampur sacrifice by slitting the throat of child: थाना प्रभारी जीतेंद्र सोनी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज कर लिया गया है. आरोपी पिछले दो दिनों से अजीब हरकतें कर रहा था। पहले वह ठीक थे. शाम को भी उसने परिजनों के सामने किसी की बलि देने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया. मामले में पुलिस ने धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanista Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button