छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

न्यू ईयर की पार्टी में कत्ल: दोस्त ने दोस्त के सीने में घोंपा खंजर, तड़प-तड़पकर गई जान, इलाके में कोहराम

दुर्ग। नए साल की पार्टी कर रहे दोस्तों के बीच जमकर विवाद हो गया. इस विवाद ने खूनी रूप धारण कर लिया. विवाद में एक युवक की जान चली गई. दोस्तों ने गुस्से में आकर अपने ही मित्र के सीने में खंजर घोंप दिया. सीने में चाकू लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई नगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आदतन अपराधी बताया जा रहा है. इसके पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

भिलाई नगर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि भिलाई नगर रेलवे स्टेशन के बगल में स्थित रेलवे कॉलोनी वार्ड 61 में देर रात उड़िया बस्ती के लड़के न्यू ईयर पार्टी कर रहे थे. सभी लड़के नशे में थे. रात करीब 10 बजे आरोपी केतन उर्फ ​​तोलू बाग (20 साल) आया और प्रिंस डोंगरे उर्फ ​​दीजू के पिता सुरेश डोंगरे (19 साल) का कॉलर पकड़कर पार्टी से ले गया.

इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी जेब से खंजर निकाला और छाती के दाहिने तरफ से मार दिया. चाकू लगते ही राजकुमार वहीं गिर पड़ा. इसके बाद उसके दोस्त राजा सोनानी ने उसे वहां से भगा दिया. कुछ देर बाद जब आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वे उसे तुरंत चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने डोंगरे को मृत घोषित कर दिया.

मोहल्ले के लोग खून से लथपथ डोंगरे को लेकर चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरों ने डोंगरे की जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया. डोंगरे की मौत की खबर सुनते ही परिजन भड़क गए. लोगों और महिलाओं ने भी अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया. लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अमरकंटक-पेंड्रा भीषण सड़क हादसा: 60-70 यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी, हादसे से मची चीख-पुकार, इस गलती से हुआ हादसा

ये क्या बोल गए DGP: कहा- लव मैरिज करने वाली लड़कियों को सेक्स रैकेट में ढकेल दिया जाता है

सनसनीखेज वारदात: पत्नी की धारदार हथियार से मर्डर कर फांसी पर झूल गया पति, घरवालों ने खोला ये राज

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Show More
Back to top button