छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

नाबालिग से प्रेमी समेत 2 लोगों ने किया रेप: दो अलग-अलग थाने में दोनों आरोपी के खिलाफ FIR, एक आरोपी गिरफ्तार

Same minor raped in two districts in CG: छत्तीसगढ़ में गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और बिलासपुर जिले में दो अलग-अलग जगहों पर नाबालिग से दुष्कर्म किया गया है। प्रेमी ने रतनपुर में और दूसरे युवक ने जोगी डोंगरी गांव में दुष्कर्म किया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी की तलाश की जा रही है। दोनों के खिलाफ दो अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के लापता होने का मामला परिजनों ने दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक 22 अक्टूबर को उसका प्रेमी उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। जिसे पुलिस ने 30 अक्टूबर को गौरेला के जोगी डोंगरी से बरामद किया था।

रतनपुर में प्रेमी ने दुष्कर्म किया

पूछताछ में पता चला कि बिलासपुर निवासी उसका प्रेमी बेकरी की दुकान में काम करता है। नवमी के दिन गौरेला ले जाकर जोगी डोंगरी के एक घर में रखा गया। इसके बाद वह उसे घुमाने के लिए रतनपुर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में सकरी थाने में शिकायत दर्ज करायी गई।

मकान दिखाने के बहाने किया रेप

जोगी डोंगरी गांव के शिवलाल उर्फ चिम्मन विश्वकर्मा ने घर दिखाने के बहाने नाबालिग से 28 और 29 अक्टूबर को दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान के आधार पर गौरेला थाने में उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया गया था।

गौरेला पुलिस ने दूसरे आरोपी शिवलाल उर्फ चिम्मन को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। पीड़िता को उसके परिवार को सौंप दिया गया है। वहीं सकरी पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button