जुर्मनौकरशाहीमध्यप्रदेशस्लाइडर

‘सरकारी रूम में बुलाकर छेड़खानी करते हैं BMO साहब’! MP में ‘शिव’ के राज में सुरक्षित नहीं महिलाएं, पीड़िता की शिकायत पर डॉक्टर पर FIR दर्ज

BMO accused of molesting a woman: गणेश मरावी,डिंडोरी। मध्य प्रदेश में महिला सुरक्षा सरकार के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही है. ‘शिव’ के राज में नाबालिग बच्चियां और युवतियां भी सुरक्षित नहीं हैं. हर दिन प्रदेश के किसी न किसी जिले से बच्चियों और महिलाओं से दुष्कर्म छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. डिंडोरी में बीएमओ पर ही महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है.

MLA पुत्र और जिपं अध्यक्ष के बीच टसन! कार को रास्ता नहीं देने पर विवाद, धमकी और गालियों की बौछार, दोनों ने एक-दूसरे पर दर्ज कराई FIR

डिंडोरी जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा में पदस्थ बीएमओ डॉक्टर सत्येंद्र परस्ते के खिलाफ एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. पीड़िता ने पूरी घटना क्रम को लेकर शहपुरा थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता के शिकायत के आधार पर डॉ सतेंद्र परस्ते के खिलाफ अपराध धारा 354,354 (क),354 (घ),506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है.

डिंडोरी में विकास के नाम पर नेताओं ने थमाया झुनझुना: कांग्रेस के 2 MLA, फिर भी जनता को नहीं दे सके अच्छी स्वास्थ्य-शिक्षा, बिजली-पानी और सड़क, अब किस मुंह से मांगेंगे वोट, पढ़िए पूरी रिपोर्ट ?

पीड़िता महिला कर्मचारी ने बताया कि डाॅक्टर सतेन्द्र परस्ते बीएमओ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शहपुरा के अपने सरकारी रूम में बुलाकर कई बार छेड़खानी की है. महिला ने अपने भाई और मां को घटना की जानकारी बताई और परिवार वालों से सलाह लेकर भाई के साथ रिपोर्ट करने शुक्रवार को थाना शहपुरा पहुंची, जहां डॉक्टर सत्येंद्र परस्ते के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button