जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

8 साल के बच्चे को दी दर्दनाक मौत: पड़ाेसी ने कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, गर्दन और पैर पर किए 5-6 वार

8-year-old child killed with an ax: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में 8 साल के बच्चे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई. घटना नई सराय थाना क्षेत्र के सिरसी नई गांव की है. यहां बुधवार सुबह एक 60 साल के बुजुर्ग ने पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. वह गर्दन और पैर पर एक के बाद एक कई वार करता रहा. जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

गर्दन और पैर पर 5-6 वार किए

सिरसी नाई गांव निवासी सुनील पाल का 8 वर्षीय पुत्र शिवांश सुबह घर से 100 मीटर दूर शौच के लिए गया था. तभी पड़ोसी मजबूत सिंह ने बच्चे को अकेला देखकर उस पर हमला कर दिया. उसने गर्दन और पैर पर 5-6 वार किए. वह मौके पर मर गया. बच्चे की हत्या करने के बाद वह फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

युवक की गोली मारकर हत्या: दोस्त की बहन से छेड़छाड़ का किया था विरोध, बदमाशों ने मार दी गोली

दादा ने खून से लथपथ पोते का शव देखा

उसके दादा मोकम सिंह ने बच्चे का शव खून से लथपथ पड़ा देखा. वह अपने घर से बाहर जा रहे थे तभी उनकी नजर अपने पोते पर पड़ी. उसने लोगों को बुलाया. इसके बाद नई सराय पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया.

रेप केस में मिर्ची बाबा बरी: एक साल से सेंट्रल जेल में हैं बंद, अब सलाखों से निकलेंगे बाहर

आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है- थाना प्रभारी

थाना प्रभारी जंग बहादुर सिंह तोमर ने बताया कि बच्चे की हत्या करने वाले आरोपी मजबूत पिता बलदेव खंगार को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. मृत बच्चे के परिजनों ने ही उसे कुल्हाड़ी मारते हुए देखा था. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button