जुर्मस्लाइडर

पुलिसवाले के घर में सेक्स रैकेट: होटल, बार या लॉज में नहीं…घर में सजा था जिस्म का बाजार, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

Big sex racket exposed in Gwalior city of Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को दिल्ली और युवक को भिंड से गिरफ्तार कर लिया. सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जिस जगह कार्रवाई की गई वह कोई होटल या बार नहीं, बल्कि एक बर्खास्त पुलिसकर्मी का घर था.

जानकारी के मुताबिक वह अपने घर में सेक्स रैकेट चला रहा था. जब पड़ोसियों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की. यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को दिल्ली और युवक को भिंड से गिरफ्तार कर लिया.

काफी समय से घर पर ही यह काम कर रहा था

बताया जा रहा है कि जहां पुलिस ने कार्रवाई की है, वह मध्य प्रदेश पुलिस से निलंबित सिपाही है. वह अपने ही घर में काफी समय से ऐसा काम कर रहा था, जिससे स्थानीय लोग परेशान थे. इससे परेशान होकर उसने पुलिस से शिकायत की.

एक युवक और युवती संदिग्ध हालत में मिले

मोहल्ले के लोगों ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने योजना बनाकर सिपाही के घर पर छापा मारा. इस दौरान उसके घर से एक युवक और युवती संदिग्ध हालत में मिले. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है.

लड़की दिल्ली की रहने वाली

पूरा मामला पड़ाव थाना क्षेत्र के न्यू चंद्र नगर का है. बताया जा रहा है कि लड़की दिल्ली की रहने वाली है. वहीं उनसे मिलने वाला युवक भिंड का रहने वाला है. पड़ाव नगर एसआई मुकेश शर्मा ने बताया कि दोनों को हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इससे और भी खुलासे हो सकते हैं.

पुलिसकर्मी पर क्या कार्रवाई होगी

इस पूरे मामले में जिस तरह से बर्खास्त पुलिस कांस्टेबल अपने घर पर इस तरह का काम करवा रहा था, अब देखना होगा कि पुलिस उस पर क्या कार्रवाई करती है. हालांकि, अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button