छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

SEX रैकेट का भंडाफोड़: आपत्तिजनक हालत में थे युवक-युवती, 7 लड़कियों समेत ग्राहक गिरफ्तार, कंडोम समेत ये सामान बरामद

Sex racket busted in Korba of Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कोरबा में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस की छापेमारी में खुलासा (Sex racket busted) हुआ है. 3 मंजिले मकान में सेक्स रैकेट (Sex racket busted in Korba) चल रहा था. बताया जा रहा है कि घंटाघर से लगे हुए एमपी नगर कॉलोनी के 3 मंजिले मकान में जिस्मफरोशी धंधा चल रहा था.

Sex racket busted in Korba of Chhattisgarh

इस छापेमारी अभियान में पुलिस ने युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत (Sex racket busted in Korba of Chhattisgarh) में पकड़ा है. पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के अचानक कॉलोनी में छापा मारने से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस सभी युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है.

Sex racket busted in Korba of Chhattisgarh

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शहर के घंटाघर के बीचों-बीच एमपी नगर कॉलोनी के एक 3 मंजिला मकान में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (Sex racket busted in Korba of Chhattisgarh) किया है. बताया जा रहा है कि जिस्मो का गोरख धंधा काफी समय से चल रहा था, जिससे कॉलोनी के लोग परेशान थे.

Sex racket busted in Korba of Chhattisgarh

कॉलोनीवासी की शिकायत पर पुलिस टीम ने घर पर छापा मारा. जहां एक नाबालिग समेत 7 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है. दो ग्राहकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस अभी भी इस मामले में सभी से पूछताछ कर रही है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button