छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

खूनी आशिक और कातिल माशूका: शादीशुदा GF ने LOVER के साथ पति को मार डाला, दोनों को संबंध बनाते देख लिया था पति, फिर…

Wife killed husband along with lover in Balrampur: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ संबंध बनाते देख लिया, जिससे कातिल पत्नी और किलर प्रेमी ने पति को मौत के घाट उतार गिया. इतना ही नहीं लाश को कुएं में ठिकाने भी लगा दिए. पुलिस ने दोनों प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

LOVE, SEX और धोखा: शादी का वादा कर बनाए शारीरिक संबंध, बाद में मुकरा, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

दरअसल, बलरामपुर जिले में भृत्य की कुएं में लाश मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके आशिक को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. रघुनाथनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि पंडरी गांव में किसी अज्ञात का शव है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

SEX रैकेट का भंडाफोड़: लड़की ने की शिकायत, रेड पड़ने से पहले सरगना की करतूत, जानिए CCTV फुटेज कांड

मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि मृतक पंडरी गांव का रहने वाला था. वह लोधी गांव के स्कूल में भृत्य के पद पर कार्यरत था. पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था.

गंदा है पर धंधा है! कैफे की आड़ में चल रहा था Sex Racket, युवक-युवती अश्लील अवस्था में पकड़ाए

बीती रात पति ने दोनों को संदिग्ध अवस्था मे देख लिया था, जिसके बाद पत्नी और उसके आशिक ने पति को पहले टांगी से वार किए, फिर उसकी मौत हो गई. साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से दोनों मिलकर लाश को गांव के ही एक कुएं में फेंक दिए थे, जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button