जुर्मदेश - विदेशस्लाइडर

गहरी खाई में 27 लोगों की मौत: पहाड़ी सड़क से फिसलकर खाई में गिरी बस, हादसे में 27 लोगों की उखड़ गई सांसें, 17 लोग घायल

27 people died in Mexico Road Accident: मेक्सिको में एक यात्री बस के पहाड़ी सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से कम से कम 27 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना बुधवार को दक्षिणी राज्य ओक्साका में हुई. घटनास्थल की तस्वीरों में दिख रहा है कि वाहन का क्षतिग्रस्त मलबा एक खड़ी चट्टान के नीचे पड़ा हुआ है और बचाव कर्मी घटनास्थल पर काम कर रहे हैं.

CG में किसान बाप-बेटे बने बैल ! सांप काटने से एक बैल की मौत और दूसरा बूढ़ा, अब बैलों की जगह खुद खींच रहे नागर

ओक्साका राज्य अभियोजक बर्नार्डो रोड्रिग्ज अलामिला ने एएफपी को बताया, “प्रारंभिक आंकड़ों के अनुसार, 27 लोगों की मौत हो गई और 17 घायलों को इलाज के लिए क्षेत्र के विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया. उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है, प्रारंभिक संकेत यांत्रिक विफलता का सुझाव देते हैं.

गजराज बन रहे यमराज: छत्तीसगढ़ के हाथी ने ग्रामीण को कुचला, मौके पर मौत, घर और फसलों को पहुंचाया नुकसान

घायलों में 6 की हालत गंभीर

नागरिक सुरक्षा एजेंसी के अनुसार, जब घायलों को अस्पताल ले जाया गया तो कम से कम छह लोग बेहोश थे और गंभीर हालत में थे. एएफपी के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि एक स्थानीय परिवहन कंपनी द्वारा संचालित बस मंगलवार रात राजधानी मेक्सिको सिटी से रवाना हुई थी. सैंटियागो डी योसुंडुआ शहर की ओर जा रही थी.

5 मौत BREAKING: Mira Incline में बड़ा हादसा, खदान की दीवार ने ली 5 की जान, सुरक्षा के व्यवस्था चाट रही धरती…

वाहन के चालक ने नियंत्रण खो दिया

राज्य के एक अधिकारी जीसस रोमेरो ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘वाहन के चालक ने शायद नियंत्रण खो दिया…और दुर्भाग्य से यह 25 मीटर (80 फीट) से अधिक गहरी खाई में गिर गया. उन्होंने कहा, बस चलाने वाली कंपनी मेक्सिको सिटी से दैनिक सेवा प्रदान करती है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button