जुर्मस्लाइडर

आकाश से तड़की ‘मौत’ की बिजली: पिता-पुत्र समेत 3 लोगों पर चला इंद्र का ‘डेथ बज्र’, जमीन पर बिछ गई लाशें…

hree people died due to lightning in Shahdol: मध्यप्रदेश के शहडोल में मंगलवार का दिन मंगल साबित हुआ. इंसानों के लिए काल बनकर गुजरा. आसमानी कहर से 3 लोगों की मौत हो गईं. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र समेत 3 लोगों पर इंद्र का ‘डेथ बज्र’ चला है. इस ‘डेथ बज्र’ से जमीन पर लाशें बिछ गई. मौत से घर में मातम पसर गया है. परिवार का रो-रोकर बुराहाल है.

Comedian Devraj Patel Death: कॉमेडियन देवराज पटेल की मौत, CM बघेल ने जयाता दुख, कहा- दिल से बुरा लगता है से…

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आकाशीय बिजली गिरने से 5 साल के मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश अब लोगों के लिए परेशानी खड़ी करने लगी है. कई स्थानों पर तेज बारिश के साथ गड़गड़ाहट के साथ आकाशीय बिजली गिरी, जिससे जिले में 3 लोगों की मौत हो गई.

CG BIG BREAKING: फेमस यूट्यूबर देवराज पाटिल की सड़क हादसे में मौत, CM बघेल से कहा था, ‘CG में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और दूसर हमर कका

बिजली गिरने से मौत

बता दें कि एक घटना सोहागपुर थाना क्षेत्र और दूसरी पपौंध थाना क्षेत्र में हुई. इसमें सोहागपुर थाना क्षेत्र के पतासी गांव में खेत में खाद डालकर वापस आ रहे साइकिल सवार पिता-पुत्र की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई है.

सर्प ने छीन ली 2 लोगों की सांसें: जमीन पर रेंगती मौत का कहर, जहरीले सांप के काटने से 2 की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम

थाना प्रभारी सोहागपुर अनिल पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 35 वर्षीय इंद्रपाल सिंह अपने 5 वर्षीय बेटे प्रताप सिंह के साथ खेत में खाद डालकर घर लौट रहे थे. तभी खेत से कुछ ही दूरी पर आकाशीय बिजली गिरने से साइकिल सवार पिता-पुत्र दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

लिव-इन-पार्टनर की मौत: प्रेमिका बोली- तरबूज काटते समय सीने में घुसा चाकू, पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस ने बताया है कि दोनों बुरी तरह झुलस गए थे. साइकिल भी पूरी तरह जल गई, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है.

बिजली गिरने से दादा की भी मौत हो गयी

बीती शाम आकाशीय बिजली गिरने से 5 वर्षीय मासूम प्रताप सिंह और उसके पिता इंद्रपाल सिंह की मौत हो गई, जबकि जानकारी के मुताबिक मासूम के दादा जयवीर सिंह की 7 साल पहले खेत में काम करते समय आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई थी. इस प्रकार, 7 वर्षों के भीतर, बिजली गिरने से एक परिवार की 3 जिंदगियां तबाह हो गईं.

दूसरी घटना पपौंध थाना क्षेत्र में हुई। जहां 40 वर्षीय महिला सुशीला सिंह खेत में काम कर रही थी तभी आकाशीय बिजली गिरने से 40 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई. .

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button