छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

अनूपपुर के हत्यारे को हथकड़ी: पत्नी से अवैध संबंध के शक में कत्ल, कातिल बोला- मैं घर में नहीं रहता था, तो आता था, पढ़िए अफेयर और साजिश की कहानी

Anuppur man killed his friend on suspicion of illicit relationship: एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दोस्त ने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. पत्नी से अवैध संबंध के शक में खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है. अनूपपुर के हत्यारे ने शक के बिनाह पर दोस्त के खून से मौत की कहानी लिख दी. इस कत्ल ने एक के हाथ में हथकड़ी और दूसरे की सांसें छीन ली. पुलिस ने कातिल दोस्त को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

अनूपपुर में धर्मांतरण का खेल: पैसे का लालच देकर करवा रहे थे धर्म परिवर्तन, थाने में हुई शिकायत

दरअसल, छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलाझा लिया है. कुदरगढ़ में हुए हत्या का आरोपी दोस्त ही निकला. शराब पिलाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. इस बीच दोस्त ने दोस्त को पत्थर से गले में मारकर 14 तारीख को मौत के घाट उतार दिया था.

अनूपपुर कलेक्टर के तल्ख तेवर ! सरकारी नुमाइंदों ने दी झूठी जानकारी, मीटिंग में अधिकारियों पर भड़के DM, आखिर कब सुधरेंगे जिम्मेदार ?

क्या है पूरा मामला ?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कुदरगढ़ निवासी बच्चा लाल ने चौकी में सूचना दी. देवी धाम जाने वाले रास्ता में केतकी झरिया के पास जलहली के किनारे डबरी में एक व्यक्ति मृत पड़ा है. सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अज्ञात मृतक की शिनाख्ती किए जाने पर जानकारी हुई कि वह बबलू उर्फ इबरार खान पिता मोहम्मद अहमद उम्र 41 वर्ष निवासी कोतमा, जिला अनुपपुर का है. चौकी कुदरगढ़ पुलिस को जांच में हत्या मिली. अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 27/23 धारा 302, 201 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया.

पुलिस अधीक्षक आई कल्याण एलिसेला ने अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. चौकी कुदरगढ़ पुलिस ने विवेचना के दौरान घटना दिनांक को धाम में दर्शन करने आए संदेही कोतमा निवासी संतोष डोमार को पकड़ा.

पूछताछ पर उसने बताया कि बबलू उर्फ इबरार उसका दोस्त था और उसका घर आना-जाना था. इसके घर में नहीं रहने पर भी बबलू उसके घर आता-जाता था, जिससे संदेह था कि उसकी पत्नी के साथ बबलू का अवैध संबंध है. इसी बात को लेकर पूर्व में दोनों के बीच झगड़ा-विवाद हुआ था, जिस कारण यह बबलू से रंजिस रखता था.

इस बीच इसका और बबलू के बीच कुदरगढ़ में झगड़ा-विवाद हुआ. इस दौरान यह गिर गया, जिससे हाथ-पैर में चोट आई. इसने भी पत्थर उठाकर बबलू के गले में मारकर हत्या कर दी. आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाजरब जब्त कर आरोपी संतोष डोमार पिता दुर्गा प्रसाद उम्र 40 वर्ष निवासी कोतमा, जिला अनुपपुर मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया गया.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button