छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

चाकू की नोक पर लूट की वारदात: टीचर के घर में 10 लाख की लूट, बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर पीटा, इलाके में दहशत

incident of loot by making teacher house tied In Janjgir Champa: जिले के अकालतारा नगर में शनिवार की रात 5 से अधिक लोगों ने 10 लाख से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर पीटा, फिर घर की अलमारी में रखी नकदी और सोना-चांदी लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर अकालतारा पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ भी मदद ले रहे हैं.

लूट कैसे हुई?

अकालतारा के वार्ड 5 गुरु घासीदास नगर में रहने वाले शिक्षक किशोर देवांगन के घर में शनिवार की रात अज्ञात लोग घुस गए. इन लोगों ने किशोर देवांगन के कमरे को बाहर से बंद कर दिया और चाकू की नोंक पर बुजुर्ग मां को बंधक बना लिया. वृद्ध की भी पिटाई कर दी, जिसके बाद घर की अलमारी की तलाशी ली और अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात समेत 10 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये.

खूनी ट्रैक्टर और दबी लाश: खेत की जुताई करा रहा था किसान, ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत, ड्राइवर फरार

शिक्षक की मां को बंधक बनाकर लूटपाट की

किशोर देवांगन ने बताया कि आरोपितों की उम्र 5 से अधिक है और देर रात तीन बजे दरवाजे की कुंडी तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए. पहले तो उन्होंने उसके कमरे को बाहर से बंद कर दिया. उसके बाद दूसरे कमरे में सो रही उसकी मां को चाकू दिखाकर पीटा और आलमारी तोड़कर डेढ़ लाख रुपये नकद और 10 लाख रुपये के सोने चांदी के जेवरात लूट लिये.

मां के LOVE अफेयर में कातिल बना बेटा: लिव इन रिलेशनशिप से नाराज था पूत, दोस्त के साथ मिलकर LOVER को मार डाला

पुलिस मामले की जांच में जुटी है

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने अकालतारा थाने में घटना की जानकारी दी. लूट की खबर फैलते ही अकालतारा इलाके में सनसनी फैल गई. अकालतारा थाना पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

पति ने दोस्त से करवाया पत्नी का रेप: वीडियो भी बनाया और वायरल करने की देता था धमकी, जानिए पूरा मामला

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button