छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

खूनी ट्रैक्टर और दबी लाश: खेत की जुताई करा रहा था किसान, ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत, ड्राइवर फरार

Farmer dies after being crushed under tractor in Jashpur Of Chhattisgarh: कुछ ही दिनों में छत्तीसगढ़ पहुंचेगा मानसून. किसानों ने अपने खेतों को मानसून के लिए तैयार करना शुरू कर दिया है. जशपुर जिले में भी लोग मानसून से पहले या तो खुद या ट्रैक्टर किराए पर लेकर अपने खेतों की जुताई कर रहे हैं. जिले में शनिवार को जुताई के दौरान ट्रैक्टर के नीचे कुचल कर एक किसान की मौत हो गयी.

जलती चिता से शव उठा ले गई पुलिस: रवि से तलाक लेकर कृष्णा की हुई थी सविता, दूसरी शादी के बाद भी नहीं मिला प्यार, पति ने कर दी हत्या

घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कब्र, लाश और कातिल ! क्या इसने उतारा मौत के घाट, जानिए बेटी किस पर जता रही शक ?

ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत हो गई

घटना जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र के पीठंबा गांव की है. किसान अनिल कुमार नाग उम्र 29 वर्ष ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत की जुताई करवा रहा था. इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खेत की मेड़ में पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से किसान ट्रैक्टर के इंजन के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पति ने दोस्त से करवाया पत्नी का रेप: वीडियो भी बनाया और वायरल करने की देता था धमकी, जानिए पूरा मामला

फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश

कोतबा चौकी प्रभारी एनके साहू ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे दबने से किसान की मौत के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button