ट्रेंडिंगधर्मस्लाइडर

MP के इस प्रसिद्ध मंदिर में ड्रेस कोड लागू: पुरुष नहीं पहन सकेंगे ऐसे कपड़े, महिलाएं यह नियम करेंगी फॉलो

Dress code for temple entry: देश के प्रसिद्ध मंदिरों की तर्ज पर मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए ड्रेस कोड जारी किया गया है. मंदिर में असीमित वस्त्र पहनकर आने वालों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. हाफ पैंट, कैपरी या लोअर पहनकर आने वाले पुरुषों को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसी तरह महिलाओं के लिए सिर ढकना अनिवार्य किया गया है.

हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम प्रेमी ने बदला धर्म: शिव मंदिर में हुआ प्यार, श्रीराम मंदिर में हुई शादी, धर्म परिवर्तन कर फाजिल बना अमन

दरअसल अशोकनगर जिले में स्थित प्रसिद्ध तार वाले बालाजी मंदिर में सर्व समाज के निर्णय के बाद यह निर्णय लिया गया है. लोगों से अपील की गई है कि वे मंदिर में दर्शन करने के लिए सादे कपड़े पहनें.

हिंदू प्रेमिका के लिए मुस्लिम प्रेमी ने बदला धर्म: शिव मंदिर में हुआ प्यार, श्रीराम मंदिर में हुई शादी, धर्म परिवर्तन कर फाजिल बना अमन

कुछ दिन पहले शहर में समाज के सभी वर्गों के लोगों की एक बैठक आयोजित की गई थी. बैठक में निर्णय लिया गया कि समाज शहर व समाज में फैली कुरीतियों के खिलाफ कार्य करेगा. इसके बाद ही तय हुआ कि मंदिर में लोग मर्यादा में आएं.

अनूपपुर के दो समेत 3 लोगों की मौत: मनेंद्रगढ़-शहडोल बस ने 3 बाइक सवारों को रौंदा, तीनों की ऑन द स्पॉट डेथ

सर्व समाज के फैसले के बाद मंदिर के बाहर इससे संबंधित बैनर लगाया गया है. इसमें साफ लिखा है कि मंदिर में पुरुषों को केप्री, हाफ पैंट या लोअर पहनकर नहीं आना चाहिए. महिलाओं को भी सिर ढककर ही मंदिर में प्रवेश करना चाहिए.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button