छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

कब्र, लाश और कातिल ! क्या इसने उतारा मौत के घाट, जानिए बेटी किस पर जता रही शक ?

Son beat his father to death in Kanker: कांकेर। कोरेर थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता को पीट-पीट कर मार डाला. परिजनों और ग्रामीणों को गुमराह कर शव को दफना दिया. बताया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है. मामला तब सामने आया जब मृतक की बेटी ने अपने पिता की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में तहरीर दी.

उसके पिता बजरूराम पटेल उम्र 65 वर्ष की उसके भाई ने आपसी विवाद में हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और एसडीएम कोर्ट से शव को कब्र से बाहर निकालने की अनुमति मांगी.

जलती चिता से शव उठा ले गई पुलिस: रवि से तलाक लेकर कृष्णा की हुई थी सविता, दूसरी शादी के बाद भी नहीं मिला प्यार, पति ने कर दी हत्या

एसडीएम मनीष साहू ने शव को कब्र से बाहर निकालने की अनुमति दे दी। कब्र खोदकर शव को बाहर निकाल लिया गया है, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

मामला 7 जून का है. जब बजरूराम पटेल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ तो उनके पुत्र सुनील पटेल ने आवेश में आकर शव को दफना दिया. इसके बाद मृतक की बेटी जानकी पटेल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

राजेंद्रग्राम थानेदार की होगी छुट्टी ? पुलिस ने गैंग रेप पीड़िता की नहीं सुनी गुहार, हत्या या आत्महत्या में उलझन, SP साहब…कोताही पर क्या कोतमा TI के जैसे होगा एक्शन ?

उसके भाई ने ही अपने पिता की छाती पर घूंसा मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई थी. फिलहाल पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button