ट्रेंडिंगधर्मस्लाइडर

BJP को दावेदारों के बागी होने का डर ! सांसद के सामने बजरंगबली की खाई कसम, बोले- जिसे मिलेगी टिकट हम…!

खंडवा। मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में बीजेपी भी गुटबाजी के असर से अछूती नहीं रही है. एक अनार 100 बीमार वाली स्थिति पैदा होने लगी है. इसलिए बजरंगबली का सहारा लिया जा रहा है. बजरंगबली भी मध्य प्रदेश की राजनीति में अहम भूमिका निभाने की स्थिति में आ गए हैं.

CG PSC पर CM का बयान: भूपेश बघेल बोले- युवा नेता के चक्कर में न पड़ें, पहले उम्मीदवार शिकायत करते थे, अभी BJP वाले कर रहे हैं…

खंडवा लोकसभा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल की मौजूदगी में भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के दावेदारों को उनके कार्यकर्ताओं के सामने बजरंगबली की शपथ दिलाई गई कि वो गद्दारी नहीं करेंगे.

MP में BJP से कौन होगा CM ? विजयवर्गीय ने चुनाव से पहले किया ये बड़ा दावा, जानिए क्या कहा ?

बजरंग बली को शपथ दिलाते समय कहा गया कि जिसे भी टिकट मिलेगा, हमें कमल के फूल के लिए काम करना होगा और अगर हमने विश्वासघात किया तो बजरंग बली कभी माफ नहीं करेंगे. बीजेपी के जिन इन पांच कार्यकर्ताओं ने शपथ लिया है, उनमें नंदा ब्राह्मणी, धूल सिंह डावर, गुलाब सिंह वास्कले, बहादुर वास्कले और संजय मोरे शामिल है.

BJP सांसद का रावण रूपी पुतला दहन: महिला कांग्रेस का स्मृति ईरानी पर अटैक, कहा- चुप्पी साधे बैठी, महिला खिलाड़ियों को भाजपा सरकार जूते तले रौंद रही

सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने खंडवा में कहा कि भीकनगांव में 10 साल से हमारा विधायक नहीं है. अब हमें सरकार बनानी है. इसलिए जीत जरूरी है. सभी के एक होने पर ही जीत होगी. सांसद ने कहा कि शपथ दिलाने का समय आ गया है क्योंकि अगर हम एक हो गए तो हमें कोई नहीं हरा सकता है.

बर्थडे पार्टी में BJP नेता की हैवानियत: मुंह दबाकर घर से ले गया, फिर किया आदिवासी महिला से बलात्कार, जानिए कौन है रेपिस्ट ?

बता दें कि भीकनगांव में पिछले 10 साल से कांग्रेस विधायक जीतते आ रहे हैं. भाजपा के टिकट के दावेदार नंदा ब्राह्मणे, धुल सिंह डावर, गुलाब सिंह वास्कले, बहादुर वास्कले और संजय मोरे ने सांसद की मौजूदगी में जैतगांव हनुमान मंदिर में शपथ ली. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी मौजूद रहे. सभी ने शपथ ली है कि जिसे भी टिकट मिलेगा हम सब पूरी लगन से भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करेंगे.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button