जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशराष्ट्रीयस्लाइडर

15 लाशों से लाल पड़ी सड़क: बस को ट्रक ने मारी टक्कर, सड़क हादसे में 15 मौत, मची चीख-पुकार

15 killed in road accident in Canada: कनाडा में दर्दनाक सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत (15 people died in painful road accident in Canada) हो गई. हादसे में मरने वालों में ज्यादातर बुजुर्ग थे. हादसा उस वक्त हुआ जब एक मिनी बस ट्रक से टकरा गई. जानकारी के मुताबिक बस में सवार सभी लोग कसीनो जा रहे थे. इसी बीच बस ट्रक से टकरा गई.

हाल के दिनों का बड़ा हादसा

यह दुर्घटना हाल के दिनों में कनाडा में हुई बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में से एक है. विन्निपेग के कनाडा के फ्री प्रेस समाचार पत्र के अनुसार, दुर्घटना विन्निपेग से 170 किलोमीटर पश्चिम में दक्षिण-पश्चिमी मैनिटोबा में कारबेरी शहर के पास हुई, जिस स्थान पर हादसा हुआ, वह दो प्रमुख सड़कों का जंक्शन था.

Ex-Girlfriend की अश्लील तस्वीरें वीडियो वायरल: लड़की से शादी करना चाहता था युवक, इसलिए सोशल मीडिया पर कर दिया अपलोड, अब

15 लोगों की मौत की पुष्टि- Confirmation of death of 15 people

मैनिटोबा पुलिस के सहायक आयुक्त रॉब हिल ने कहा कि हादसे में 15 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है. दुख की बात है कि यह एक ऐसा दिन है, जिसे एक त्रासदी के रूप में याद किया जाएगा, उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा. रॉब हिल ने कहा कि बस में करीब 25 लोग सफर कर रहे थे, जिनमें ज्यादातर बुजुर्ग थे.

MP BREAKING: मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर को कानूनी नोटिस, जानिए मध्यप्रदेश से किसने और क्यों भेजा नोटिस ?

कनाडा के पीएम ने जताया दुख

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (Canadian Prime Minister Justin Trudeau) ने हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, ‘जिन लोगों ने इस हादसे में अपने प्रियजनों को खोया है, मैं उनके प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं घायलों के प्रति संवेदना भी प्रकट करता हूं.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button