जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

Sex Racket का पर्दाफाश: मसाज पार्लर की आड़ में जिस्म धंधा, रंगेहाथों 13 लड़कियां अरेस्ट, कंडोम समेत जानिए क्या मिला ?

Sex racket busted: राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा रहा है कि मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था. मौके से 13 लड़कियों को छुड़ाकर हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि पुलिस टीम को देख कुछ युवक वहां से भाग गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

धर्म की नगरी में SEX रैकेट का खुलासा: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, अंदर का नजारा देख उड़ गए होश, देखिए अंदर का नजारा

उत्तराखंड राज्य महिला आयोग, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस की संयुक्त टीम ने राजधानी देहरादून में देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. मौके से 13 लड़कियों को पकड़ा गया है। निरीक्षण टीम ने स्पा सेंटर में मौजूद दस्तावेज और वहां से बरामद सामान भी जब्त कर लिया है. एक स्पा सेंटर में अनैतिक सामान भी मिला है।

शहडोल SEX रैकेट इनसाइड स्टोरी ! स्पा सेंटर में BJP नेताओं की अय्याशी, पार्टी की फजीहत और साख पर दाव, जिले ने छुपाया और प्रदेश ने बरपाया, जानिए अनूपपुर के गौतम और तिवारी की अनसुनी कहानी

उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और पुलिस की संयुक्त टीम ने पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र में मसाज पार्लरों का औचक निरीक्षण किया और वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के मुताबिक ये तीनों मसाज पार्लर लालपुल के पास स्थित हैं।

अनूपपुर में MP-CG टाइम्स की खबर का असर ! रंगीन मिजाज BJP नेताओं की पार्टी से छुट्टी, खबर के बाद हटाए गए गौतम और तिवारी क्या शहडोल SEX रैकेट ले डूबा ?

टीम ने वहां से 13 लड़कियों को छुड़ाया। फिलहाल सभी लड़कियां पुलिस हिरासत में हैं। युवतियों से पूछताछ की जा रही है कि वे कहां से आई हैं और उन्हें किसने बुलाया है। जब तक लड़कियों के परिजन उन्हें लेने नहीं आएंगे तब तक सभी महिलाएं नारी निकेतन में रहेंगी।

अनूपपुर में LOVE, SEX और धोखा ! शादी का झांसा देकर बलात्कार, FB से बढ़ी थी नजदीकियां, जानिए पूरा मामला

इन स्पा सेंटरों से छुड़ाई गई 13 लड़कियां अलग-अलग शहरों की रहने वाली हैं। इनमें से दो लड़कियों के नाबालिग होने की संभावना है। जानकारी मिली है कि इनमें से एक नेपाल, एक सिक्किम, एक सिलीगुड़ी, दो टिहरी, एक अल्मोड़ा, एक हरिद्वार और एक देहरादून की रहने वाली है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button