छत्तीसगढ़स्लाइडर

कौन हैं इनफ्लुएंसर लीला नागवंशी: घर की छत में लटकता मिला शव, क्या सोशल मीडिया है आत्महत्या का कारण?

Leela Nagvanshi: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सोशल मीडिया स्टार लीला नागवंशी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना रायगढ़ के केलो बिहार कॉलोनी की है। जहां घर की छत पर फांसी के फंदे पर उसकी लाश मिली। चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा जा रहा है कि लीला नागवंशी के सोशल मीडिया में व्यू कम होने लने थे जिस कारण से वो परेशान थी। इसे भी आत्महत्या की एक वजह माना जा रहा है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि हम सोशल मीडिया वाले एंगल से भी जांच कर रहे हैं। पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है। सोशल मीडिया से जुड़े हुए सभी तथ्यों को खंगाले जा रहे हैं।

परिवार के लोगों से पूछताछ

पुलिस परिवार के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सोशल मीडिया स्टार लीना ने अपने घर की छत में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिवार के लोगों ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार लिया था। जिससे शक की सुई परिवार की तरफ भी झुकती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि पुलिस मामले के हर पहलुओं पर जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर रहती थी सुर्खियों में

रायगढ़ में रहने वाली लीना अक्सर चर्चे पर रहती थी। उसे सोशल मीडिया में वीडियो डालने और फोटो अपलोड करने का काफी शौक था। शुरू से ही लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर एक्टिव थी। उसके इंस्टाग्राम में 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। कहा जा रहा है कि लीला नागवंशी अपने निजी कारणों को लेकर तनाव में थी। उसने क्रिसमस के मौके पर भी एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम में अपलोड किया था।

दुपट्टे से लगाई फांसी

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले में रायगढ़ सीएसपी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि यह घटना लगभग 1 बजे की बताई जा रही है। केलो बिहार कॉलोनी की रहने वाली लीना के अपने ही छत पर फांसी लगाने की खबर जैसे ही मिली पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गए। जहां पहुंचने के बाद पुलिस को यह पता चला कि उसने अपने खुद के दुपट्टे से फांसी लगा ली है लेकिन घरवाले उसे बचाने की कोशिश में फंदे से नीचे उतार लिया था।

मोबाइल किया जब्त

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने लीना का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। वहीं, मौके पर किसी प्रकार से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। सीएसपी ने बताया कि पुलिस उसके सोशल मीडिया से जुड़े हुए सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Source link

Show More
Back to top button