छत्तीसगढ़स्लाइडर

दौलत भी थी, शोहरत भी थी… छत्तीसगढ़ की सोशल मीडिया स्टार ने क्यों लगा ली फांसी?

Leela Nagvanshi Committed Suicide: लीला नागवंशी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की वजह पता चल पाएगी। फिलहाल मौरे पर पहुंची पुलिस लीला के परिजनों की शिकायत पर जांच कर रही है।

 

सोशल मीडिया स्टार लीला नागवंशी

हाइलाइट्स

  • परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस
  • सोशल मीडिया स्टार थी लीला नागवंशी
  • सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती थी
  • लीला नागवंशी का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है
रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक सनसनी मामला सामने आया है। यहां एक 22 साल की सोशल मीडिया स्टार लीला नागवंशी ने सुसाइड कर लिया है। लीला नागवंशी ने सुसाइड क्यों किया है अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सुसाइड करने की वजह साफ हो सकती है। लीला नागवंशी ने अपने घर में की छत से फांसी लगाकर सुसाइड किया है। घटना रायगढ़ जिले के केलो बिहार कॉलोनी की है।

शहर के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के केलो विहार कॉलोनी की रहने वाली युवती ने अज्ञात कारणों से घर की छत पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवार के सदस्यों ने युवती को फांसी पर लटके देखा तो वे सकते में आ गये, उन्होंने तत्काल युवती को नीचे उतार उसकी जांच की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी युवती की जान चली गई थी।

सुसाइड नोट बरामद नहीं

लीला की बॉडी के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस सभी एंगलों से जांच कर रही है। परिजनों के अनुसार, जब उन्होंने कमरे में देखा तो लीला फंदे से लटक रही थी उसे बचाने के लिए तुरंत नीचे उतारा गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वो निजी कारणों से डिप्रेशन में थी। डिप्रेशन के कारण ही उसने आत्महत्या की है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Source link

Show More
Back to top button