छत्तीसगढ़स्लाइडर

टमाटर की चटनी को लेकर हुआ विवाद, नाराज पति ने पत्नी की पीटकर कर दी हत्या

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के थाना लैलूंगा क्षेत्र के सुवासुपारा गांव में पति और पत्नी के आपसी विवाद के बाद पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है। लैलूंगा थाना प्रभारी नारायण सिंह मरकाम ने बताया कि उन्हें गुरुवार शाम को घटना के बारे में जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के बीच पहले बहस हुई फिर बात मारपीट में पहुंच गई। आरोपी भगतराम अगरिया ने अपनी पत्नी की इस बात पर पिटाई कर दी कि उसके मना करने के बाद भी उसकी पत्नी दिलो बाई अगरिया पड़ोसी के घर में टमाटर मांगने जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि महिला के सुसर ने मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। ससुर ने पुलिस को बताया कि 6 दिसम्बर को रात में बहू दिलो बाई अपने पति के खाने के लिए चटनी बनाने जा रही थी लेकिन घर में टमाटर नहीं थे। पत्नी ने कहा कि मैं पड़ोसी के घर से टमाटर मांग कर लाती हूं। पति ने उसे पड़ोसी के घर जाने से मना किया।

पहले दोनों नें हुई बहस
ससुर ने पुलिस को बताया कि बेटे के मना करने के बाद भी बहू नहीं मानी और जाने लगी। इस बात को लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई। धीरे-धीरे बहस मारपीट में पहुंच गई और बहू ने बेटे को जोर से धक्का मार दिया जिस कारण वो जमीन में गिर गया। इस बात से बेटा नाराज हो गया और घर के बाहर रखा बांस का डंडा लेकर आया और बहू की पिटाई करने लगा।
इसे भी पढ़ें-
अजीब लव स्टोरी: दो बच्चों की मां ने कहा- अपने प्रेमी के बिना नहीं रह सकती, जिस युवक के साथ भागी उसके चार बच्चे

डंडा बहू के सिर में लगा जिस कारण उसकी मौत हो गई। लैलूंगा पुलिस द्वारा इन्दरसाय अगरिया के रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध मान लिया है। उसे फिलहाल हिरासत में रखा गया है और शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Source link

Show More
Back to top button