छत्तीसगढ़स्लाइडर

काफिला रोक पान खाने पहुंच गए सीएम भूपेश बघेल, पानवाले ने दिया था दुकान में आने का न्योता

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल इन दिनों राज्य की सभी विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत वो लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल का अलग अंदाज सामने आ रहा है। बुधवार को गरियाबंद जिले का दौरा कर रहे सीएम भूपेश बघेल अचानक एक पान की दुकान में पहुंच गए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गरियाबंद के फेमस पान सेंटर में अचानक रुके और पान खाया। बता दें कि जीवन लाल देवांगन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपनी पान की दुकान में आकर पान खाने का न्योता दिया था। मुख्यमंत्री इस न्योते को स्वीकार करते हुए उसके दुकान में पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री बुधवार को देवांगन की पान दुकान पहुंचे। इस दौरान सीएम ने कहा- मुझे पुराने दिन याद आ गए, जब इस तरफ आना होता तो जरूर आपके यहां पान खाता था। बता दें कि देवांगन के पान की दुकान फेमस है वो अलग-अलग तरह के पान लोगों को बनाकर खिलाते हैं। उनकी इस विशिष्ट शैली के कारण उनको कई बार पुरस्कार भी दिया गया है।

गरियाबंद में की थी समीक्षा बैठक
मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी। इस दौरान सीएम ने कई निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया था। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर इस राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भेंट मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं।
इसे भी पढ़ें-
किसान के घर खाना खाने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, थाली देखकर ऐसा था रिएक्शन

किसान के घर खाया था खाना
मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल गरियाबंद जिले के बिंद्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम भूपेश ने एक आदिवासी किसान के घर खाना खाया था। सीएम ने किसान के बरामदे में जमीन पर बैठकर भोजन किया था। खाना खाने के बाद सीएम ने किसान के परिजनों से मुलाकात की थी।

Source link

Show More
Back to top button