छत्तीसगढ़स्लाइडर

पिता ने की 6 महीने के बेटी की निर्मम हत्या, कहा- ये मेरी संतान नहीं थी

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दी। मासूम की हत्या के बाद पुलिस ने जब इस मामले का खुलासा किया तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस के अनुसार, पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या केवल इसलिए की थी कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। जिस कारण से उसे अपनी बेटी मानने को तैयार नहीं था। जिसके बाद उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी। 6 महीने की बेटी 16 नवंबर को अपने गांव से बोगाटोला से लापता हो गई थी जिसकी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

24 नवंबर को लापता मासूम का शव बरामद हुआ। जब पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच की तो वह हैरान रह गई। पुलिस को जांच में पता चला कि पिता ने ही अपनी 6 माह की बच्ची की हत्या की थी। हत्या के सवाल पर पिता और माता दोनों सही जवाब नहीं दे रहे थए जिसके बाद से पुलिस को शक हो गया था।

सिर में चोट लगने से हुई थी मौत
जांच में पता चला कि मासूम की हत्या सिर में चोट लगने से मौत हुई है। जब पुलिस ने बच्ची के माता-पिता से सख्ती से पूछताछ की तो पिता आत्माराम कोठारी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पिता ने बताया कि एक दिन रात में 11 बजे बच्ची रो रही थी और पत्नी पास नहीं थी। उसने कहा कि मैंने पत्नी को किसी और के साथ थी। मेरे दरवाजा खोलने की आवाज सुनकर वह मौके से भाग गया।

इस बात को लेकर आरोपी आत्माराम और उसकी पत्नी रीना के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपी ने कहा कि यह मेरी बच्ची नहीं है। गुस्से में आरोपी ने फावड़े से बेटी के सिर पर हमला कर बच्ची की हत्या कर दी। और शव को फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Source link

Show More
Back to top button