छत्तीसगढ़स्लाइडर

चाचा ने किया था रेप पिता करते थे छेड़छाड़, 6 साल पहले घर से भागी दो बहनों ने किया खुलासा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दो बहनों का उनके पिता और चाचा द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी। छावनी प्रमुख पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने कहा कि पुलिस ने भिलाई शहर से दो आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा, यह मामला तब प्रकाश में आया जब 20 वर्ष से अधिक उम्र की दोनों बहनों को ‘मुस्कान’ अभियान के तहत रायपुर से बचाया गया। छह साल पहले दोनों के घर से भाग जाने के बाद उनके पिता की ओर से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराये जाने के आधार पर यह अभियान चलाया गया था।

एक अधिकारी ने कहा कि पीड़िताओं के मुताबिक उनका यौन शोषण किये जाने की शुरुआत अगस्त, 2017 में हुई जब बड़ी बहन 16 साल की थी। घर में ही चाचा ने चाची की अनुपस्थिति में छेड़छाड़ की। उन्होंने कहा कि पीड़ित बहनें अक्सर अपने चाची के घर जाया करती थीं, क्योंकि उनकी मां मानसिक बीमारी के कारण उनकी देखभाल नहीं कर पाती थी।

छोटी बेटी से छेड़छाड़ करता था पिता
अधिकारी ने कहा कि चाचा ने पहले बड़ी लड़की से रेप किया फिर अक्सर उसका यौन शोषण करता। जब लड़की ने इसकी शिकायत अपने पिता से की तो उसने उसे फटकार लगाई और भगा दिया। उसके बाद उसके पिता ने भी उससे छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि पिता ने अपनी 14 साल की छोटी लड़की से भी छेड़छाड़ करना शुरू किया तो पीड़िताओं ने घर से भागने का फैसला किया। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है।
इसे भी पढ़ें-
Chhatarpur Digital Rape: नौ साल की मासूम से डिजिटल रेप, 53 वर्षीय सरकारी शिक्षक पर लगा आरोप

Source link

Show More
Back to top button