जुर्मदेश - विदेशस्लाइडर

एक विस्फोट से बिछीं लाशें: तेल टैंकर विस्फोट में मौत के मुंह में समा गए 92 लोग, मुर्दाघर में लाशों की लगी छल्ली

फ्रीटाउन (सिएरा लियोन): अफ्रीकी देश सिएरा लियोन की राजधानी के पास एक तेल टैंकर विस्फोट में लगभग 92 लोगों की मौत हो गई. कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. अधिकारियों और प्रत्यक्षदर्शियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

Coronavirus Cases Today: देश में पिछले 24 घंटों में आए करीब 11 हजार मामले, जानिए कितने लोगों की हुई मौत ?

फ़्रीटाउन के पूर्व उपनगर वेलिंगटन में एक बस के टैंकर से टकराने के बाद देर रात यह विस्फोट हुआ. स्टाफ सदस्य फोडे मूसा के अनुसार, सुबह तक 92 शवों को कनॉट अस्पताल के मुर्दाघर में लाए जाने की सूचना है.

पति का बेरहमी से कत्ल: शराबी पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, सलाखों के पीछे हत्यारिन, 2 बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

गंभीर रूप से झुलसे लगभग 30 पीड़ितों के बचने की उम्मीद नहीं है. विस्फोट के बाद की आग में जिन घायलों के कपड़े जल गए थे, वे स्ट्रेचर पर नंगे पड़े थे.

2 आदिवासी लड़कियों के साथ 10 लोगों ने किया गैंगरेप: दशहरा कार्यक्रम देख लौट रही बहनों का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी ने की आत्महत्या

इस बीच, राष्ट्रपति जूलियस माडा बायो, जो शनिवार को संयुक्त राष्ट्र जलवायु वार्ता में हिस्सा लेने के लिए स्कॉटलैंड में थे, लेकिन उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘जिन परिवारों ने अपनों को खोया है और जो जल गए हैं, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है.

ठग गिरोह का पर्दाफाश: Fake Website बनाकर लोगों के साथ कर रहे थे करोड़ों की ठगी, पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 12 लोगों को किया गिरफ्तार

उपराष्ट्रपति मोहम्मद जुल्देह जलोह ने रात भर दो अस्पतालों का दौरा किया. उन्होंने कहा कि सिएरा लियोन की राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन एजेंसी और अन्य आपातकाल के मद्देनजर अथक प्रयास करेंगे. मैं अपने देश के लिए मुश्किल समय में साथ खड़ा हूं.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button