देश - विदेशस्लाइडर

Maharashtra: अमृता फडणवीस को रिश्वत की पेशकश करने वाली डिजाइनर अनिक्षा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को जिस महिला ने रिश्वत देने की पेशकश की थी,  खबर है कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि उसका नाम अनिक्षा बताया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी दिनों में अनिक्षा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। उधर कुछ लोगों का कहना है कि उसने राजनीतिक मंशा से प्रेरित होकर डिप्टी सीएम की पत्नी को रिश्वत की पेशकश की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता फडणवीस को रिश्वत देने की पेशकश करने की आरोपी महिला पेशे से डिजाइनर है, जो कि कई महीनों से अमृता के संपर्क में थी। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पहले अनिक्षा ने अमृता को धमकी दी थी। फिर, उसे एक करोड़ रुपए की रिश्वत देने की पेशकश की थी। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। उन्होंने पहली नजर में ही भांप लिया था कि यह सबकुछ राजनीतिक मंशा से प्रेरित होकर किया जा रहा है। वहीं, अब इस पूरे मामले में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस का भी बयान सामने आया है। आइए, आपको आगे बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा है।

बता दें कि इस पूरे प्रकरण में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एक राजनीतिक साजिश के तहत मेरी पत्नी को फंसाने की कोशिश की गई थी, लेकिन पुलिस ने उसकी साजिश को नाकाम कर दिया है। यह सबकुछ राजनीतिक मंशा से प्रेरित होकर किया गया था, जो कि अब विफल हो चुका है। बहरहाल, आरोपी डिजाइनर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Source link

Show More
Back to top button