देश - विदेशस्लाइडर

Uddhav Thakrey: शिवसेना गंवाते ही उद्धव को राज ठाकरे ने बालासाहेब के ऑडियो से दी नसीहत, नीतेश राणे ने ऐसे कसा तंज

मुंबई। शिवसेना का नाम और तीर-कमान का चुनाव चिन्ह छिनने के बाद उद्धव ठाकरे के विरोधी उनपर तरह तरह से निशाना लगा रहे हैं और तंज कस रहे हैं। पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह मिलने के बाद उद्धव से बगावत करने और महाराष्ट्र के सीएम की गद्दी हासिल करने वाले एकनाथ शिंदे ने साफ शब्दों में आरोप लगाया कि उद्धव ने शिवसेना के नाम और उसके चुनाव चिन्ह तीर-कमान को गिरवी रख दिया था। वहीं, उद्धव के चचेरे भाई और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) सुप्रीमो राज ठाकरे ने बालासाहेब का ऑडियो ट्वीट कर उद्धव को निशाने पर लिया। इसके अलावा बीजेपी के विधायक नीतेश राणे ने अपने अंदाज में उद्धव पर तंज कसा। पहले आपको बताते हैं कि एमएनएस के सुप्रीमो राज ठाकरे ने ट्वीट के जरिए उद्धव ठाकरे पर किस तरह निशाना साधा।

raj and uddhav thakrey

राज ठाकरे ने ट्वीट में लिखा कि बालासाहेब ने शिवसेना के बारे में जो विचार रखे थे, वो कितने अचूक थे, ये आज एक बार फिर साबित हो गया है। इस ट्वीट में राज ठाकरे ने जो ऑडियो लगाया है, उसमें बालासाहेब ठाकरे कहते सुनाई पड़ रहे हैं कि पैसा अगर चला गया, तो फिर वापस आ सकता है। अगर नाम चला गया, तो वो वापस नहीं आता। बालासाहेब इस ऑडियो में कहते सुनाई देते हैं कि इसलिए नाम को बढ़ाने का काम करो। जाहिर है, शिवसेना का नाम और निशान उद्धव ठाकरे ने गंवा दिया है। धन की हालांकि उनको कोई कमी नहीं है। ऐसे में राज ठाकरे ने अपने चाचा के बयान को जारी कर उद्धव को निशाने पर लिया। सुनिए, शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ने क्या कहा था।

वहीं, महाराष्ट्र में बीजेपी के विधायक और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे ने अपने अंदाज में उद्धव पर चुटकी ली है। नीतेश ने भी अपना हंसता हुआ वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि कोई इसे उद्धव तक पहुंचा दे। नीतेश ने लिखा कि उद्धव ने उनको ट्विटर पर ब्लॉक कर रखा होगा। इस वजह से वो सबसे अपना ट्वीट उद्धव तक पहुंचाने के लिए कह रहे हैं। देखिए, उद्धव पर नीतेश ने किस तरह तंज कसा है।

Source link

Show More
Back to top button