छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

CRIME BREAKING: AIIMS में नौकरी दिलाने के नाम पर 6 दोस्तों से 15 लाख से ज्यादा की ठगी, शातिर ने बेरोजगारों को थमाया फर्जी ऑफर लेटर

रायपुर। Raipur AIIMS में नर्सिंग स्टाफ के पद पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर बेरोजगारों को चूना लगाया गया है. आधा दर्जन से ज्यादा बेरोजगारों से लाखों रुपये की ठगी की गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर आरोपी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Sarkari Naukri 2021: 10वीं, 12वीं पास के लिए बिना परीक्षा नौकरी पाने का गोल्डन चांस, आवेदन का अंतिम मौका आज

पीड़ित रूपेश कश्यप ने आरोपी यशवीर सिंह को 5 लाख रुपये कैश दिए थे. रूपेश के आधा दर्जन दोस्तों ने भी आरोपी को किश्त के रूप में लाखों रुपये दिए थे. रकम लेने के बाद आरोपी मोबाइल बंद कर फरार हो गया है. तेलीबांधा थाना पुलिस ने ठगी का केस दर्ज किया है. शिकायत के आधार पर तहकीकात जारी है.

अनूपपुर से शातिर ठग गिरफ्तार : 2 बदमाशों ने नौकरी का झांसा देकर 2 बेरोजगारों से की लाखों की ठगी, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

दरअसल, नवागढ़ जांजगीर निवासी पीड़ित रूपेश कश्यप पूर्व में वी वाय अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ के रूप में काम कर रहा था. जनवरी 2019 में दिल्ली निवासी यशवीर सिंह नाम का व्यक्ति अस्पताल में अपनी बहन का इलाज कराने आया था. इसी दौरान रूपेश का उसके साथ परिचय हो गया.

लखपति बनने का मौका! 14 दिन की इस नौकरी के लिए मिलेगी 9 लाख रुपए सैलरी, करना होगा बस इतना काम

इस दौरान यशदीप ने बड़े अधिकारियों से पहचान होना बताकर रूपेश को कहा कि तुम प्राइवेट अस्पताल में नौकरी क्यों कर रहे हो तुमको मैं Raipur AIIMS में नौकरी लगवा दूंगा. प्रार्थी रूपेश कश्यप ने यशदीप की बातों पर विश्वास कर लिया. इसके बाद 8 मई 2019 को आरोपी यश ने वीआईपी रोड स्थित एक होटल में रूपेश को बुलवाया.

आरोपी ने रुपेश से 10 वीं औऱ 12वीं की मार्कशीट और जीएनएम की फोटोकॉपी के साथ 4 लाख रुपए कैश ले लिया. आरोपी ने बकायदा नियुक्ति आदेश के लिए रूपेश को दिल्ली बुलाया और फर्जी नियुक्ति आदेश दिखाकर फिर एक लाख रुपए ले लिए.

इसके बाद प्रार्थी की नौकरी आज तक नहीं लगी. आरोपी मोबाइल बंद कर फरार हो गया है. रूपेश के अलावा आरोपी ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों से नर्सिंग स्टाफ सहित अन्य पदों पर नौकरी लगाने के नाम से लाखों रुपए लिए हैं. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button