स्लाइडर

5,10,20 रुपए के 786 नंबर नोट से एक ही झटके पाएं लाखों! देखें दुर्लभ करेंसी सेल करने का जबरदस्त तरीका

[ad_1]

नई दिल्ली: देश में ऐसे कई सार्वजनिक मौके पर कोई खास प्रोग्राम पर महापुरुषों के आकृति वाले नोट और सिक्के जारी किए जाते हैं। हालांकि मौजूदा समय में इनकी कीमत उतनी ही रहती है। लेकिन जब यह दुर्लभ कैटेगरी में करेंसी हो जाती है, तो इनकी कीमत लाखों करोड़ों में पहुंच जाती है। आज हम आपके घर में पड़े पुराने दुर्लभ नोट सिक्कों को सेल करने करने के जबरदस्त तरीके बारे में बता रहे है, जिससे लाखों की कमाई पलभर में हो सकती है।


आप ने कभी जरूर मीडिया खबरों में पढ़ा होगा, कि सरकार समय-समय पर ऐसे महापुरुषों के नोट और जारी करते रहती हैं। अगर आपके पास भी कोई ऐसी खास आकृति, ब्रिटिश काल या 786 नंबर के कोई नंबर कोई नोट या सिक्के पड़े हैं तो आप घर बैठे लाखों की कमाई कर सकते हैं।

786 नंबर वाला ये नोट लाखों में हो रहा सेल

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


अगर आप के पास में यह 5 रुपये का ट्रैक्टर छपा नोट पड़ा है और इस नोट पर सी रंगराजन के हस्ताक्षर हैं। जिस पर क्रमांक 786786 नंबर अंकित है। इस तरह का नोट बहुत दुर्लभ है। यह नोट एक पुरानी श्रृंखला का नोट है। जिससे लोग को मुंहमागी रकम मिल रही है।

10, 20, 50 रुपए ने नोट में 786 नंबर से मिलेगें लाखों रुपए


अगर आपके पास 10, 20, 50 रुपए ने नोट पर कोई खास आकृति या फिर 786 नंबर है,  तो आपके लिए आपके लिए बड़ी बात है। क्योंकि आपको खास करेंसी के लिए लाखों रुपए मिल सकते हैं। जब भी आप इन नोट और सिक्कों को लिस्ट करें तो अच्छी तरह से रेट की रिसर्च जरुर कर लें। वही Coinbazzar.com, Quikr, ईवे जैसे ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर आप इस खास नंबर वाले या दुर्लभ नोट और सिक्कों लिस्ट कर सकते है। जिसके लिए आप को कोई चार्ज नहीं देना रहता है।


[ad_2]

Show More
Back to top button