स्लाइडर

500 cc वाली Royal Enfield बुलेट मिल रही है मात्र 1.20 लाख़ में, सड़क पर नजरें घुमाने को मजबूर कर देगी यह बाइक !

[ad_1]

अगर आपको भी क्रूजर सेगमेंट की बाइक काफी ज्यादा अच्छी लगती है तो आज हम आपको Royal Enfield Classic 500 Desert बाइक के बारे में बताएंगे जो यूं तो 2 लाख से भी ज्यादा की कीमत में आती है लेकिन अभी आपको मात्र 1.20 लाख में मिल जाएगी, आइए जानते हैं इस बाइक में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने। के तरीके के बारे में।



Royal Enfield Classic 500 Desert बाइक के ये फीचर्स लगते हैं इसमें चार चांद

 

अगर हम Royal Enfield Classic 500 Desert बाइक में आने वाले की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 500cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक वाला इंजन मिल जाता है जो 27.57 PS की पावर तथा 41.3 NM का टॉर्क जनरेट करता है, बाइक से आपको आराम से 32 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। इस बाइक के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक डुएल चैनल एब्स के साथ आते हैं तथा इसमें आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाता है जिसमें आपको ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!



इस बाइक का कर्ब वेट 194 Kg है, लुक और डिजाइन के मामले बाइक काफी ज्यादा बेहतरीन है इसमें हैलोजन हेडलाइट बल्ब टेल लाइट तथा बल्ब में ही टर्न सिग्नल लैंप भी मिलता है। इसमें पायलट लैंप्स के साथ को लो ऑयल इंडिकेटर तथा को फ्यूल इंडिकेटर का भी फीचर देखने के लिए मिल जाता है।

इस बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक का सस्पेंशन तथा रियल में ट्विन गैस शोक अब्जॉर्प्श सस्पेंशन देखने को मिलते हैं यह बाइक ट्यूब वाले टायर्स तथा स्पोक व्हील्स के साथ आती है।



मात्र 1.20 लाख़ में लेने का यह है तरीका

अगर आप भी इस बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले bikedekho.com की वेबसाइट पर जाना होगा, वहां पर यह बाइक यूज्ड क्षेत्र की बाइक्स की लिस्ट में बेची जा रही है। यह बाइक अभी फर्स्ट ओनरशिप में है और इसके मलिक ने इसे भी मात्र 24500 किलोमीटर तक ही चलाया है, अगर आप इस बाइक को 1.20 लख रुपए में खरीदना चाहते हैं तो आप आसानी से अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर सेलर की डिटेल को प्राप्त कर सकते हैं।



[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button