ट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की प्री-वेडिंग में खर्च हुए 1260 करोड़, बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस को नचाया, विदेशी मेहमानों का भी लगा जमावड़ा

Anant-Radhika Pre Wedding: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का 3 दिन का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म हो गया है। दुनिया के हर कोने से मेहमान अब लौट रहे हैं। लेकिन इन तीन दिनों के जश्न के दौरान दुनिया ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की जो झलकियां देखी और सुनीं वो हमेशा याद रहेंगी।

बेटे की शादी से पहले आयोजित इस समारोह में मुकेश अंबानी ने दिल खोलकर खर्च भी किया है। अनुमान है कि तीन दिवसीय समारोह पर लगभग 1260 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। हालांकि, मुकेश अंबानी के लिए यह रकम बहुत बड़ी नहीं है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति करीब 113 अरब डॉलर है।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की शादी से पहले जब प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हुआ तो दुनिया के कोने-कोने से मेहमानों को बुलाया गया। बिजनेस जगत में फेसबुक मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग हों या माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स। पता चला है कि महज तीन दिनों में जामनगर में करीब 350 विमानों की आवाजाही हुई। देश के उद्योगपतियों में अडानी से लेकर पीरामल और बिड़ला से लेकर टाटा तक हर बड़े उद्योगपति घराने के मेहमान अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।

जामनगर में बॉलीवुड का जमावड़ा

अगर बॉलीवुड फिल्मी सितारों की बात करें तो शायद ही कोई ऐसा सेलिब्रिटी होगा जो इस तीन दिवसीय जश्न के दौरान कहीं नजर नहीं आया होगा। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत जैसे दिग्गज और वरिष्ठ कलाकारों से लेकर जान्हवी कपूर तक, इस पीढ़ी के कलाकार अंबानी परिवार के मेहमान थे।

अंबानी परिवार के इस समारोह में दर्जनों मेहमान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए और खूब माहौल बनाया। सैफ अली खान का परिवार हो या शाहरुख खान का परिवार, दीपिका-रणबीर, कैटरीना-विक्की जैसे सेलिब्रिटीज। इस समारोह में अंबानी परिवार ने फिल्म निर्देशकों से लेकर गायकों और कलाकारों तक कई लोगों को आमंत्रित किया था, जो जामनगर आकर समारोह में रंग भर रहे थे। इस मौके पर हॉलीवुड सिंगर रेहाना ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहाना को करीब 70 करोड़ रुपये दिए गए थे।

चर्चा का विषय बनी अनंत अंबानी की घड़ी

अनंत अंबानी की घड़ी की कीमत को लेकर चर्चा है कि ऑडेमर्स पिगोट रॉयल ओक घड़ी की कीमत करीब 14 करोड़ रुपये है। शायद यही वजह है कि इसे देखने के बाद घड़ियां पसंद न करने वाले मार्क जुकरबर्ग भी इस घड़ी के दीवाने हो गए। प्रिसिला चान ने यह भी कहा कि वह भी ऐसी घड़ी चाहती हैं। वैसे अनंत मुकेश अंबानी के बेटे हैं। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति के लिए 14 करोड़ रुपये की घड़ी कोई बड़ी बात नहीं है और न ही मार्क जुकरबर्ग के लिए वह घड़ी कोई बड़ी बात है।

इस जश्न के दौरान अंबानी परिवार के भीतर पारिवारिक रिश्तों और सामाजिक ताने-बाने को लेकर जो बॉन्डिंग दिखी उसे भी खूब सराहा जा रहा है, चाहे वो अनंत अंबानी द्वारा बोले गए भावुक शब्द हों या फिर मुकेश अंबानी की चमकती आंखों में परिवार। के लिए प्यार दिखाई दे रहा है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Show More
Back to top button