जुर्मस्लाइडर

बाप रे इतना गुस्सा ! खाना खाने को कहा तो पति ने काट दी पत्नी की नाक, जानिए फिर क्या हुआ ?

शिवपुरी। जिले के बामोर थाना एरिया में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की नाक काट दी. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पत्नी की नाक काटने से पहले पति ने उसके साथ और बेटियों के साथ मारपीट भी की. महिला पति की प्रताड़ना से तंग आकर कुछ दिनों से ससुराल में रह रही थी.

पति ने काट डाली पत्नी की नाक

घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने चाकू से अपनी पत्नी की नाक काट दी. इसके बाद वह घर से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट और गाली गलौज करता रहता था.

इसी से परेशान होकर वो अपनी दोोनों बेटियों के साथ अलग रह रही थी. पीड़ित पत्नी ने बताया कि आरोपी ने मुझ पर जान से मारने की नीयत से हमला किया. उसने ब्लेड से मुझे घायल कर दिया.

पत्नी ने पति से खाना खाने की कहा तो पति ने पत्नी की नाक काटी

पीड़िता ने बताया कि उसने पति से खाना खाने को कहा था. इसी से नाराज होकर आरोपी ने उस पर हमला कर दिया था. हमले में उसकी जान भी जा सकती थी. बुरी तरह जख्मी होने के बाद एंबुलेंस बुलवाई और अस्पताल पहुंची.

हम तो डूबेंगे सनम तुम को भी ले डूबेंगे: पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख 

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Show More
Back to top button