स्लाइडर

शानदार हैं ये बाइक्स, कीमत 2 लाख से कम और फीचर्स सबसे ज्यादा

[ad_1]

Bikes Under 2 Lakh: देश के टू व्हीलर मार्केट में कई विकल्प मौजूद हैं। ऐसे में अगर आपका मन 2 लाख रुपये के बजट में एक नई बाइक खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आज आप कुछ ऐसी ही बाइक के बारे में जानकारी ले सकते हैं।



Royal Enfield Hunter 350

क्रूजर बाइक सेगमेंट में Royal Enfield Hunter 350 की काफी लोकप्रियता है। इसे 3 वेरिएंट और 8 रंगों में कंपनी ने पेश किया है। कंपनी ने इसमें 349.34 सीसी का BS6 इंजन लगाया है। जो 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क बनाने में सक्षम है। एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में कंपनी ने डिस्क ब्रेक लगाया है। इस बाइक की बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 1.49 लाख रुपये रखी गई है।

Bajaj Pulsar NS200

देश के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में Bajaj Pulsar NS200 है। इसे अपने एग्रेसिव लुक के लिए लोग पसंद करते हैं। कंपनी अपनी इस बाइक में 199.5cc का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 24.13 bhp की अधिकतम पावर और 18.74 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें कंपनी ने एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक उपलब्ध कराया है। इस बाइक का वजन 159.5 किलोग्राम है और इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। यह बाइक आपको 1.42 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!



TVS Ronin

TVS Ronin कंपनी की आधुनिक फीचर्स वाली बाइक है। इस बाइक के चार वेरिएंट्स और 7 कलर ऑप्शन्स को कंपनी ने पेश किया है। कंपनी की ये बाइक 225.9 सीसी इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 20.1 bhp का अधिकतम पावर और 19.93 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक के फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक लगा हुआ है। जिसके साथ कंपनी ने एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम को जोरा है। इस बाइक के कीमत की बात करें तो बाजार में यह बाइक आपको 1.49 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिल जाएगी।



[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button