स्लाइडर

ले आइये आज ही Maruti Swift इतनी कम कीमत में

[ad_1]

Maruti Swift : Maruti Swift इस समय भारतीय बाजार में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है, मारुति सुजुकी भारतीय बाजार में सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है और इसकी कारों की मांग भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा है।


अगर आप मारुति सुजुकी स्विफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो भी हम आपके लिए शानदार डील के साथ बेहतरीन विकल्पों की जानकारी लेकर आए हैं। इस जानकारी से आप आसानी से स्विफ्ट खरीद सकते हैं।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


Maruti Swift On Road Price In India

भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी स्विफ्ट की कीमत दिल्ली में 6.63 लाख रुपये से लेकर 10.15 लाख रुपये तक है। यह भारतीय बाजार में चार वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन में लॉन्च उपलब्ध है।

Maruti Swift EMI Plan

मारुति सुजुकी स्विफ्ट को आप महज 100,000 रुपये की डाउनपेमेंट पर घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको अगले पांच साल तक 12% ब्याज दर पर 12,525 रुपये प्रति माह emi का भुगतान करना होगा। हालाँकि, यह emi plan शहर और डीलर के आधार पर भिन्न हो सकता है। अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।


Maruti Swift Features And Safety

फीचर्स में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एंड्रॉइड ऑटो कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। अन्य चीजों के अलावा, इसमें क्रूज़ कंट्रोल, स्वचालित एयर कंडीशनिंग, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और एक ऑडियो सिस्टम है।

Maruti Swift Engine Specifications

Maruti Swift में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है। यह 90 bhp और 113 nm टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन के साथ आता है। इसके अलावा, सीएनजी तकनीक में इंजन विकल्प 77.5 bhp की पावर और 98.5 nm का टॉर्क पैदा करता है। हालाँकि, CNG केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

कंपनी के मुताबिक, मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ माइलेज 22.38 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 22.56 किमी/लीटर है। वहीं, समान इंजन वाले सीएनजी वर्जन की रेंज 30.90 किमी है।


[ad_2]

Advertisements
Show More
Back to top button