छत्तीसगढ़

बेडरूम में Nirahua ने Shubhi Sharma संग जबरदस्ती मनानी चाही सुहागरात! एक्ट्रेस को पलंग पर लिटाकर करने…

[ad_1]

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों बॉलीवुड इंडस्टी का भी रिकॉर्ड तोड़ता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय हिंदी से ज्यादा भोजपुरी गाने ट्रेंड करने लगे हैं। यहां तक कि भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारें बॉलीवुड स्टार्स के मुकाबले काफी आगे निकल गए हैं।

यहां तक कि निरहुआ से लेकर खेसारी लाल यादव तक के गाने तेजी से हिट होते हुए नजर आ रहे हैं। भोजपुरी जगत में कुछ ऐसे स्टार्स मौजूद हैं, जिनके गाने को लोग सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक हैं दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग हमेशा ही बेताब रहते हैं।

निरहुआ के गाने को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। निरहुआ जब भी पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। इसी बीच निरहुआ का एक रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप ख़ुशी से झूम उठेंगे।

निरहुआ और शुभि शर्मा का रोमांटिक गाना
भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ में, (Pala Mein Laga Ke Kadi) निरहुआ और शुभि शर्मा की केमिस्ट्री ने दर्शकों को मुग्ध कर दिया है। इस भोजपुरी रोमांटिक गाने में दोनों खूब ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं, जो दर्शकों को भी बेहद पसंद आ रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=XtDo86fylC4

भोजपुरी स्टारों का जलवा
निरहुआ और शुभि शर्मा ने इस वीडियो में पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे दर्शक बेहद उत्साह से देख रहे हैं। वीडियो ने व्यूज में भी धूम मचाई है। गाने के वीडियो में दोनों स्टार्स के बीच कई बोल्ड सीन भी देखने को मिल रहे हैं, जिसे देख आप शर्म से पानी – पानी हो जायेंगे।

हालांकि, गाने में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ही अधिक पसंद किया जा रहा है। निरहुआ एक्ट्रेस शुभी शर्मा को दीवानों की तरह प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाती हुईं नजर आ रही हैं।

वीडियो मचा रहा धमाल
इस वीडियो को ‘एसआरके म्‍यूजिक’ के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं,जिसे खबर लिखें जाने तक 1 करोड़ 17 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। भोजपुरी गाना ‘पाला में लगा के कड़ी’ को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है।

[ad_2]

Show More
Back to top button