स्लाइडर

बजट में एक ऐलान रॉकेट बन गए इन कंपनियों के शेयर, इस स्टॉक्स ने दिया इतना छप्परफाड़ रिटर्न!

[ad_1]

नई दिल्ली:Budget 2024: केंद्र में मोदी सरकार ने 1 फरवरी को अपना अंतरिम बजट 2024 पेश कर दिया है, इसी साल लोकसभा चुनाव होने हैं। इसलिए अंतरिम बजट बताया जा रहा है। सरकार ने एक से बढ़कर एक ऐलान किए हैं। जिसका असर शेयर बाजार में लिस्टेड कंपनियों के स्टॉक पर देखने को मिला है। तो ग्रामीण इलाकों में सबसे बड़े ऐलान के रूप में सरकार ने कहा है कि अगले आने वाले सालों में 2 करोड़ ग्रामीण लोगों के लिए सरकार घर बनाएगी। जिससे HUDCO के अलावा एनबीसीसी के शेयरों में की तेजी आई है।


सरकार के ऐलान से रॉकेट बन गए इन कंपनियों के शेयर

दरअसल सरकार के ऐलान से HUDCO के शेयरों की कीमतों में 9.70 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। आज यानि 2 फरवरी को HUDCO के शेयर 219.05 रुपये के लेवल पर खुले पर कुछ ही देर के बाद कंपनी के शेयर 9.70 प्रतिशत की तेजी आई और कंपनी का शेयर 226.95 रुपये के लेवल तक पहुंच गए। आप को बता दें किहज 2 दिन के अंदर ही पोजीशनल निवेशकों को 30 प्रतिशत की कमाई कर चुके हैं।

Panchayat 3: पंचायत 3 कब होगा रिलीज, कहां चले सचिव जी कंधे पर बैग टांगे? जानिए रिलीज डेट

Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में भरोसेमंद साथी, किफायती कीमत, शानदार माइलेज!


तो वही एक और कंपनी एनबीसीसी के शेयरों में आज 16 प्रतिशत की तेजी देखी गई है, जिससे सरकारी कंपनी के शेयर 167.80 रुपये के लेवल पर पहुंच गए। तो वही ऐसे कई लोग हैं तो सरकारी कंपनी के शेयर में दांव लगाना चाहते हैं, ये बंपर मौका आप के लिए है।

ग्रामीण इलाकों के लिए सरकार का ये है बड़ा ऐलान


दरअसल आप को बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपने बजट भाषण में कहा कि आने वाले सालों में 2 करोड़ ग्रामीण लोगों के लिए सरकार घर बनाएगी। वित्त मंत्री ने आगे कहा कि मिडल क्लास के लिए जल्द ही एक स्कीम लॉन्च होगी। जिससे उनके घर बनाने का सपना पूरा हो सकेगा। इस स्कीम के जरिए सरकार की तरफ से सब्सिडी पर लोन मिल सकती है।


[ad_2]

Show More
Back to top button